वेब सीरीज ‘1000 Babies’ का टीजर जारी, अस्पताल में हो रहा है कुछ खेल, नीना गुप्ता को देख उड़े होश

थ्रिलर वेब सीरीज ‘1000 Babies‘ का टीजर आज रिलीज हो चुका है जिसका निर्देशन नजीम कोया ने किया है, आपकों बता दूं कि ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

वेब सीरीज '1000 Babies' का टीजर जारी, अस्पताल में हो रहा है कुछ खेल, नीना गुप्ता को देख उड़े होश

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने आज अपनी एक नई web series ‘1000 Babies‘ का टीजर को जारी कर दिया है आपको बता दें तो यह एक मलयालम सीरीज है जिस के थ्रिलर सीरीज में बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता ने एक अहम रोल अदा किया है. इस ‘1000 बेबीज’ का टीजर बहुत ही खतरनाक दिखने में लग रहा है।

इस वेब सीरीज का निर्देशन और डायरेक्ट नजीम कोया ने किया है. 1000 बेबीज’ का निर्माण अगस्त सिनेमा के द्वारा किया गया है, इस सीरीज की स्ट्रीमिंग कब से शुरू होगी, अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है. वहीं इस सीरीज में आपकों शंकर शर्मा का संगीत सुनने को मिल जाएगा।

सुनसान जंगल में चीखती दिखीं नीना गुप्ता

‘1000 बेबीज’ वेब सिरीज टीजर की शुरूआत में एक सुनसान और घनी जंगल दिखाई पड़ता है। उसके बाद में एक अस्पताल और उस अस्पताल में कुछ गर्भवती महिलाएं दिखाई दे रही हैं. जहा की काम करने वाली नर्स को देखने से ऐसा लगता है कि दाल में जरूर कुछ काला है।

तभी घनी जंगल में नीना गुप्ता का रोल दिखता है, जो ये कहती हैं कि मेरे छोटे छोटे बच्चों की आवाज मेरे कानों में हमेशा गूंजती है और सारे बच्चे एक साथ चिल्ला रहे हैं जिसके बाद में अन्य और कलाकारों की एंट्री होती है।

1000 Babies में ये कलाकार आएंगे नजर

1000 Babies वेब सिरीज में नीना गुप्ता के साथ-साथ अश्विन कुमार, संजू शिवराम, सिराजुद्दीन नजर, राधिका राधाकृष्णन, जॉय मैथ्यू, श्रीकांत मुरली,मनु एम लाल, धनेश आनंद,दिलीप मेनन, श्रीकांत बालचंद्रन, रहमान, शाजू श्रीधर, इरशाद अली, आदिल इब्राहिम, श्रीकांत बालचंद्रन, शालू रहीम, वीकेपी, डेन डेविस, नाजलिन समेत कई और सहायक कलाकारों ने काम किया है।

आपको यह बता दें कि एक्ट्रेस नीना गुप्ता को देश के 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में ‘ऊंचाई’ फिल्म के लिए उन्हे सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था. उस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top