ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है धनुष की action-drama rayan, जानें कब और कहां देखें 150 करोड़ी फिल्म

Action-drama rayan:धनुष ने अपनी एक्शन ड्रामा से भरपुर और दमदार  अदाकारी से हिंदी के साथ साउथ फिल्मों में गहरी छाप छोड़ रखी है जुलाई महीने में धनुष की -ड्रामा मूवी रायन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकीन अब रिलीज के 21 दिन बाद ही इस फिल्म को ओटीटी रिलीज का ऐलान कर दिया है।

ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है धनुष की action-drama rayan, जानें कब और कहां देखें 150 करोड़ी फिल्म
OTTP on Action-drama rayan Moive

तमिल और तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की हालिया रिलीज नई फिल्म ‘रायन’ सिनेमाघरों में रिलीज के बाद अब ओटीटी पर आने को तैयार है यह एक एक्शन-ड्रामा से भरपुर फिल्म है, जिसमें धनुष के दाढ़ी लुक, अंदाज की खूब चर्चा हुई। 26 जुलाई को रायन रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म Action-drama rayan ने अबतक 150 करोड़ कलेक्शन किया था। यदि आपको भी साउथ इंडियन फिल्मों में दिलचस्पी है तो आइए जानते है इस फिल्म को आप कब और कहां देख पाएंगे।

कहां और कब देख सकेंगे Action-drama rayan?

‘रायन मूवी’ में धनुष मुख्य एक्टर के भूमिका में हैं। प्राइम वीडियो ने यह अनाउंस किया है कि तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म “रायन” का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 23 अगस्त 2024 को किया जाएगा। आपको बता दें कि यह फिल्म सन पिक्चर्स के बैनर तले बना है जिसे कलानिधि मारन  ने डायरेक्ट किया है।

धनुष की 50वीं फिल्म

रायन एक्टर धनुष की 50वीं फिल्म है जो कि अब प्राइम वीडियो पर तमिल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होनी वाली है, इसके अलावा आप इस मूवी को तेलुगु, हिंदी,कन्नड़ और मलयालम में देख पाएंगे। यह 23 अगस्त से भारत के अलावा 240 दुसरे देशों और कई और भाषा में देखा जा सकेगा। और यहीं कारण है कि सुपरस्टार धनुष की इस फिल्म के दर्शक और उनके फैंस ओटीटी पर रिलीज  का बेसब्री से इंतजार था, जो कि 23 को खत्म होने वाला है।

क्या है रायन की कहानी?

रायन की कहानी की अगर बात करें तो चार भाई- बहनों का है, जो बुरे समय में खुद की सुरक्षा के लिए गांव छोड़ कर एक बड़े शहर में आ जाते हैं। और जब बड़े होते है, तो मनिकम (कालिदास जयराम) एक इमानदार कॉलेज स्टूडेंट बनता है, मुथु (सुदीप किशन) आवेगी का काम करता है, रायन (धनुष) पिता की भूमिका निभाते हैं और उनका ये रिश्ता उनकी बहन दुर्गा (दुशारा विजयन) के इर्द-गिर्द घूमता रहता है।

दुर्गा (दुशारा विजयन) की शादी के लिए रायन कोशिश करते समय रायन दो गैंगस्टर्स, सेथु और दुरई के बीच सत्ता संघर्ष हो जाता हैं। शहर में एक नया पुलिस अधिकारी शहर की गंदगी साफ करने की कोशिश करने वाले इस स्थिति का फायदा उठाता है बस यह कहानी रायन के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है, जो कि हर हाल में बढ़ती हुई चुनौतियों के बीच अपने परिवार की रक्षा करने के लिए तत्पर है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top