Singham Again update: ‘सिंघम अगेन’ में ‘चुलबुल पांडे’ का धमाल! इस खास रोल में एंट्री मारेंगे सलमान खान

Singham Again update: रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन ने एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। इस फिल्म में अब सलमान खान भी शामिल हो गए हैं। जी हां, आपने सही सुना! बॉलीवुड के दबंग खान, सिंघम अगेन में अपने लोकप्रिय किरदार चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे। हालांकि, यह एक कैमियो रोल होगा, लेकिन इससे फिल्म में और जान आ जाएगी।

Singham Again update: 'सिंघम अगेन' में 'चुलबुल पांडे' का धमाल! इस खास रोल में एंट्री मारेंगे सलमान खान
Singham Again में सलमान खान का धमाका!

सिंघम अगेन एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है और सलमान खान के जुड़ने से इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

स्टार-स्टडेड कास्ट

सिंघम अगेन पहले से ही सितारों से सजी हुई है। अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे बड़े नाम इस फिल्म में हैं। अब सलमान खान के जुड़ने से फिल्म की स्टारकास्ट और भी मजबूत हो गई है।

दिवाली पर भूल-भुलैया 3 से होगा क्लैश

सिंघम अगेन का क्लैश भूल भुलैया 3 से होने वाला है। दोनों ही फिल्में इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी।

Singham Again मे क्या है कहानी?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

फिल्म की कहानी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इतना तो तय है कि सिंघम अगेन एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने वाली है।

क्यों है खास यह फिल्म?

सलमान खान का कैमियो: सलमान खान का चुलबुल पांडे का किरदार दर्शकों का पसंदीदा है। इस फिल्म में उनका कैमियो फिल्म को और भी आकर्षक बनाएगा।

स्टार-स्टडेड कास्ट: फिल्म में कई बड़े सितारे हैं जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाएंगे।

रोहित शेट्टी का निर्देशन: रोहित शेट्टी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उनका निर्देशन इस फिल्म को और भी रोमांचक बनाएगा।

दिवाली रिलीज होगी फिल्म Singham Again

दिवाली का त्योहार फिल्मों के लिए बहुत ही शुभ माना जाता है और इसीलिए इस Singham Again फिल्म को भी दिवाली के मौके पर ही रिलीज की जायेगी। और दर्शकों से भी काफी उम्मीदें हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top